जिले में 41 लोग हुए कोविड से स्वस्थ, एक्टिव कोविड केस 264, होम आइसोलेट लोगों का मोबाइल मेडिकल टीम कर रही स्क्रीनिंग व उपचार

NEEMUCH HEADLINES February 8, 2022, 7:47 pm Technology

नीमच। नीमच में गत दिवस सोमवार को आई 731 सेम्पल कि रिपोर्ट में तीनों विकास खंड नीमच,जावद व मनासा से कुल 14 पॉजिटिव केस आये है। जिमसे नीमच शहर का 1 पालसोड़ा का 1 मनासा के 3 ओर जावद के 9 पोजिटिव है।

7 फरवरी को आई रिपोर्ट में 2 प्रतिशत से भी कम पोजिटीवीटी दर रही है। साथ ही 41 व्यक्ति कोविड संक्रमण से स्वस्थ हुए है। जिले के तीनों विकासखंड में गठित मोबाईल मेडिकल यूनिट टीम हर होम आइसोलेट व्यक्ति की स्क्रीनिंग कर स्वास्थ्य की स्थिति का जायजा ले रही है और आवश्यक मेडिसिन कीट प्रदान की जा रही है।

टीम द्वारा पोजिटिव व्यक्ति की सेचुरेशन रेट,श्वशन रेट, टीकाकरण का स्टेस लिया जा रहा है। अधिकांश को वेक्सीन के दोनों डोज लगने से होम आइसोलेट में रहकर ही दवाओ के सेवन से स्वस्थ हो रहे है। 8 फरवरी की स्थिति में जिले में 264 एक्टिव केस है।

कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने सभी से भी अपील की है, कि अभी कोरोना गया नहीं है, कोविड अनुकल व्यवहार का पालन करें, मास्क पहने,दूरी बनाकर रहे और जिनको वेक्सीन की दोनों डोज नहीं लगी है, वे नजदीकी सेंटर पर जाकर टीका जरूर लगवाये।

Related Post