Latest News

नीमच जिला कलेक्‍टर मयंक अग्रवाल ने की जनसुनवाई-73 लोगों की सुनी समस्‍याएं

NEEMUCH HEADLINES February 8, 2022, 7:45 pm Technology

नीमच। कलेक्‍टर मंयक अग्रवाल ने मंगलवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में जन जनसुनवाई करते हुए-73 लोगों से रूबरू होकर, उनकी समस्‍यांए सुनी और आवेदकों की समस्‍याओं का तत्‍परतापूर्वक निराकरण करने के निर्देश दिए।

इस मौके पर जिला पंचायत के सीईओ गुरूप्रसाद एवं एडीएम एस.आर.नायर ने डिप्‍टी कलेक्‍टर सुश्री शिवानी गर्ग सहित विभिन्‍न विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे। जनसुनवाई में नयागॉव के मन्‍नालाल धाकड ने भू-खण्‍ड का नामांतरण करवाने, मुन्‍नादास बैरागी ने आवासीय पटटा प्रदान करवाने, रामपुरा के आसीम पठान ने गति अवरोध हटवाने, नीमच सिटी के सुनील मकवाना ने नशा मुक्ति केन्‍द्र में भर्ती करवाने, चीताखेडा की गंगाबाई धोखाधडी करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने, कुचडोद के श्‍यामलाल मीणा ने प्रधानमंत्री आवास सूची में नाम दर्ज करवाने, जेतपुरा के अम्‍बुसिंह रघुवंशी ने बीपीएल राशनकार्ड बनवाने, चीताखेडा के भेरूलाल ने वृद्धावस्‍था पेशंन चालु करवाने,

कनावटी की गीताबाई धनगर ने रास्‍ते से अतिक्रमण हटवाने, एवं दुलाखेडा की मघुबाई मेघवाल ने स्‍वंय की भूमि से अतिक्रमण हटवाने संबंधी आवेदन प्रस्‍तुत किया।

इसी तरह ग्राम जाट की शबाना बानो, नपा.नीमच के सुभाष वर्मा, नया बाजार नीमच की रूकमणी बाई गांछा, बघाना नीमच के हमीद, शाहीद, सिंगोली के बालुराम गुर्जर, एल्‍कोलाईड कालोनी नीमच की रूकमणी बाई, रामपुरा के सुरेश कुमार आर्य बिसलवास सोनिगरा के मदनलाल, टाल मोहल्‍ला नीमच की हमीदा बानो, याबरा बी, शायदा बी, नसरीन बी, डोरियाखेडी के गोपाल मीणा, नीमच के सरजू दिल्‍लीवाल, महागढ के अनसुईया बारेठ, सीआरपीएफ रोड नीमच के आलोक मालू, दुदरसी की ज्‍योति कुवंर, एवं दडोली के देवीलाल लोहार आदि ने भी अपना आवेदन जनसुनवाई में प्रस्‍तुत कर समस्‍याएं सुनाई।

Related Post