ज्ञानोदय ग्रुप के आईटीआई एवं पॉलिटेक्निक के 30 विद्यार्थियों का प्लेसमेंट हुआ

NEEMUCH HEADLINES January 28, 2022, 9:07 pm Technology

नीमच। शहर की प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्था ज्ञानोदय महाविद्यालय हमेशा से ही बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए सतत प्रयासरत रहती है। इसी कड़ी में वर्तमान में आईटीआई एवं पॉलिटेक्निक के 30 विद्यार्थियों का प्लेसमेंट राजकोट की मल्टीनेशनल कंपनी जीएन अल्टेक में करवाया गया।

यह जानकारी देते हुए ज्ञानोदय महाविद्यालय के प्रवक्ता प्रोफेसर पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि उक्त प्लेसमेंट दो लाख के पैकेज पर हुआ है जिसमें विद्यार्थियों को समस्त सुविधाएं प्राप्त हैं। इस अवसर पर आयोजित एक सम्मान समारोह में संस्था के चेयरमैन अनिल चौरसिया तथा आईटीआई के प्राचार्य एच एस राठौर एवं बीकेबी के प्राचार्य डॉ सुरेंद्र शक्तावत की उपस्थिति में बच्चों को प्रस्थान से पूर्व सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर स्वागत उद्बोधन में श्री चौरसिया ने कहा की संस्था हमेशा से ही बच्चों को प्लेसमेंट करवाने के प्रति सजग रहती है और इसी कड़ी का यह परिणाम है कि आज से 30 बच्चे अपने बेहतर भविष्य की ओर अग्रसर हो रहे हैं। कार्यक्रम का संचालन प्रोफेसर पंकज श्रीवास्तव ने किया जबकि आभार प्रदर्शन बीकेबी प्राचार्य डॉ सुरेश शक्तावत ने किया। इस अवसर पर आईटीआई और पॉलिटेक्निक के प्राध्यापक विक्रम सर, शोएब मोहम्मद, पंकज नागदा, दशरथ राठौर, भगतराम सहित विद्यार्थीगण उपस्थित थे।

Related Post