Latest News

स्वर कोकिला लता मंगेशकर अभी भी ICU में हैं, स्थिति नाजुक, 8 जनवरी को हुई थी कोरोना संक्रमित

NEEMUCH HEADLINES January 20, 2022, 12:17 pm Technology

स्वर कोकिला और लाखों फैंस के दिलों पर अपनी खूबसूरत आवाज का जादू बिखेरने वाली दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर की सेहत को लेकर हर कोई चिंतित है. 8 जनवरी को लता मंगेशकर कोरोना संक्रमित पाई गई थीं और तभी से वो हॉस्पिटल में भर्ती हैं.

दुनियाभर के फैंस लता मंगेशकर के जल्द से जल्द सेहतमंद होने की दुआएं कर रहे हैं. उनके डॉक्टर भी फैंस को लगातार उनकी हेल्थ अपडेट दे रहे हैं।

डॉक्टर ने की लता मंगेशकर के लिए प्रार्थना करने की अपील:-

लता मंगेशकर के डॉक्टर प्रतीत समदानी ने सिंगर की सेहत के बारे में एक बार फिर से करोड़ों फैंस संग जानकारी साझा की है. डाक्टर ने बताया- लता जी अभी भी आईसीयू में हैं. उनका इलाज अभी भी चल रहा है. इसके अलावा और कुछ नहीं बता सकता. सिर्फ उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना करें। 92 साल की लता मंगेशकर को कोरोना के साथ निमोनिया भी हुआ है. ऐसे में डॉक्टर्स उनकी उम्र को लेकर ज्यादा अलर्ट हैं और इसीलिए उन्हें आईसीयू में रखा गया है. कुछ दिन पहले लता मंगेशकर की सेहत का अपडेट देते हुए डॉक्टर ने बताया था कि उन्हें 10-12 दिनों तक हॉस्पिटल में ही रखा जाएगा, ताकि डॉक्टर की निगरानी में उनका बेहतर इलाज हो सके.

बेस्ट डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. लता मंगेशकर के परिवारवाले और करोड़ों फैंस बस यही दुआ कर रहे हैं कि सबकी चहेती लता जी जल्दी ठीक होकर अपने घर आ जाएं।

लता मंगेशकर के गानों को हर पीढ़ी से मिला प्यार :-

हजारों गानों में अपनी खूबसूरत आवाज का जादू बिखेर चुकीं लता मंगेशकर के गानों की हर पीढ़ी फैन है. लता मंगेशकर ने 7 दशकों तक अपनी मखमली आवाज के जादू से सभी को मदहोश किया है. लता मंगेशकर हजारों सुपर हिट गानों में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुकी हैं.

उन्होंने हर एक जनरेशन के साथ काम किया और लोगों का ढेर सारा प्यार पाया. हम भी उनके सेहतमंद होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

Related Post