Latest News

मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने स्वास्थ्य परीक्षण शिविर में करवाया अपना हेल्‍थ चेकअप

NEEMUCH HEADLINES January 20, 2022, 11:33 am Technology

नीमच। प्रदेश के सूक्ष्म लघु मध्यम उद्यम विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री ओम प्रकाश सखलेचा ने जावद विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए आयोजित किए जा रहे हैं स्वास्थ्य परीक्षण अभियान के तहत सरवानिया महाराज में आयोजित स्वास्थ्य परीक्षण शिविर में अपना स्वयं का स्वास्थ्य परीक्षण करवाया।

मंत्री सखलेचा ने शिविर में ईसीजी की जांच करवाई और ब्लड की विभिन्न प्रकार की जांचें करवाई। इस मौके पर अर्जुन माली, श्याम काबरा, रूपेंद्र जैन, अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

जीविटा हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड संस्था के प्रोजेक्ट मैनेजर अमित यादव, लैब टेक्नीशियन पूजा मालवीय, फजले सुभान, स्टाफ नर्स संध्या धाकड़, सीमा राठौर, चंचल राठौर, काजल धाकड़, आशा यादव एवं हेल्थ केयर टीम आशा कार्यकर्ता नूरजहां आदि ने अपनी सराहनीय सेवाएं दी।

मंत्री सखलेचा ने अपना स्वयं का हेल्थ चेकअप करवाने के बाद उपस्थित क्षेत्रवासियों का आह्वान किया, कि वह भी अपना स्वयं का और अपने परिवार के 30 वर्ष से अधिक आयु के सभी सदस्यों का इस शिविर में निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण अवश्य करवाएं। इस शिविर में निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण करवाने पर सभी जांच रिपोर्ट संबंधित को उनके मोबाइल पर व्हाट्सएप के जरिए प्राप्त होगी और वह आवश्यकता पड़ने पर टेलीमेडिसिन के जरिए दिल्ली के चिकित्सक विशेषज्ञ से निशुल्क परामर्श प्राप्त कर सकेंगे। इस शिविर में मंत्री सखलेचा के साथ ही उपस्थित जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्‍य नागरिकों ने भी अपना नि:शुल्‍क हेल्‍थ चेकअप करवाया।

Related Post