Latest News

नीमच में जिला पंचायत सीईओ एवं एडीएम ने की जनसुनवाई-41 लोगों की सुनी समस्‍याएं

NEEMUCH HEADLINES January 18, 2022, 9:29 pm Technology

नीमच। जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद एवं अपर कलेक्‍टर एस. आर. नायर ने मंगलवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में जनसुनवाई करते हुए-41 लोगों से रूबरू होकर, उनकी समस्‍यांए सुनी और उपस्थित अधिकारियों को आवेदकों की समस्‍याओं का निराकरण करने के निर्देश दिए।

इस मौके पर विभिन्‍न विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे। जनसुनवाई में ग्राम मेढ़की की भारतीबाई भील ने पति की मृत्‍यु पर आर्थिक सहायता दिलाने, द्वाराकापुरी कालोनी नीमच के रमज़ान अली मंसुरी ने भू-खण्‍ड के क्षेत्रफल को मनमाने तरीके कम करने, थडोली के ग्रामवासीगणो ने चौकीदार द्वारा रास्‍ते पर अतिक्रमण करने, रामपुरा दरवाजा नीमच सिटी की गीताबाई ने सेवा निवृत्ति पश्‍चात स्‍वत्‍वों का भुगतान नही करने, जीरन की जानीबाई माली ने पुत्र के उपचार हेतु आयुष्‍मान कार्ड होने के बाद भी वसूली गई राशि दिलाने, कनावटी के सुनील धोबी ने पात्रता पर्ची से खादयान्‍न दिलाने एवं भादवामाता की अंगुरबाला मालवीय ने कोविड से मृत्‍यु पर अनुग्रह राशि का भुगतान करने संबंधी आवेदन प्रस्‍तुत किया।

इसी तरह ग्राम सालरामाला की माया तिवारी,गोविन्‍द राठौर, अशफाक हुसैन मंसुरी, बघाना नीमच के ताराचन्‍द्र, पानोली की मधुबाला पाटीदार, ग्राम मोरका जावद की इन्‍दुबाई नायक, पिपलोन की जानकीबाई गुर्जर, झालरी के गणपतलाल गुर्जर, भोलियावास रोड ग्‍वालटोली नीमच की शिवकन्‍या सूर्यवंशी, इन्दिरा नगर नीमच की खुशबू लियाकत एवं दुरगपुरा मनासा के तुलसीराम रावत आदि ने भी अपना आवेदन जन- सुनवाई में प्रस्‍तुत कर समस्‍याएं सुनाई।

Related Post