Latest News

प्रभारी मंत्री ठाकुर ने नीमच कन्‍या महाविद्यालय में 1.04 करोड की लागत के कार्यों का किया भूमिपूजन

NEEMUCH HEADLINES January 7, 2022, 8:40 pm Technology

नीमच। प्रदेश की पर्यटन संस्‍कृति एवं अध्‍यात्‍म मंत्री एवं जिले की प्रभारी मंत्री सुश्री उषा ठाकुर नेशुक्रवार को नीमच के शासकीय जाजू कन्या महाविद्यालय में एक करोड़ 4 लाख 73 हजार रुपए की लागत के विभिन्न विकास एवं निर्माण कार्यों का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया।

इस मौके पर विधायक दिलीपसिंह परिहार, विधायक अनिरुद्ध माधव मारु, सांसद प्रतिनिधि सत्यनारायण गोयल, श्रीमती किरण शर्मा, प्राचार्य डॉ.मीना हरित एवं हाउसिंग बोर्ड के कार्यपालन यंत्री बी. राजकुमार अन्य अधिकारी जन-प्रतिनिधि एवं छात्राएं उपस्थित थी। इससे पहले प्रभारी मंत्री सुश्री उषाठाकुर ने विधायक परिहार एवं मारू के साथ जाजू कॉलेज परिसर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा डॉ.सीताराम जाजू की प्रतिमा एवं मां-सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

प्रभारी मंत्री सुश्री ठाकुर ने अपने उद्बोधन में कहा, कि‍ प्रदेश सरकार बेटियों के कल्याण के लिए संकल्पित है। बेटियां राष्ट्र की आधार शक्ति है। उन्होंने कहा,कि आजादी का अमृत महोत्‍सव का अमृत महोत्‍सव मनाने का अवसर हम सभी को मिला है।

हमारे देश के क्रांतिकारियों ने देश की आजादी के लिए अपना बलिदान दिया है। प्रभारी मंत्री सुश्री ठाकुर ने कहा, कि नीमच क्रांतिकारियों की भूमि रही है। अट्ठारह सौ सत्तावन की क्रांति का बिगुल नीमच से बजा है। प्रभारी मंत्री ने कहा,कि छात्राएं अपना सारा ध्यान पढ़ाई पर केंद्रित करें, साथ ही आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में छात्राओं की क्या भूमिका रहे, वे यह भी तय करें।

कार्यक्रम को नीमच विधायक परिहार ने भी संबोधित किया। प्राचार्य श्रीमती मीना हरित ने स्वागत भाषण दिया तथा हाउसिंग बोर्ड के सहायक यंत्री पी.के.भट्ट ने एक करोड़ 4 लाख के प्रस्तावित विभिन्न निर्माण कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

Related Post