Latest News

जिले में दो लोग हुए कोविड से स्वस्थ, जिले में 7 केस एक्टिव कलेक्टर अग्रवाल की अपील, कोविड अनुकूल व्यवहार करें, मास्क लगायें, दूरी बनाकर रहें

NEEMUCH HEADLINES January 6, 2022, 5:23 pm Technology

नीमच। जिले में कोविड के प्रकरण की रोकथाम ओर नियन्त्रण के लिए आमजनों को फिर से कोविड अनुकुल व्यवहार करना आवश्यक हो गया है।

5 जनवरी को प्राप्‍त कोविड सेम्पल रिपोर्ट में जिले में सीआरपीएफ के 5 और एक स्‍कीम नम्‍बर-36-बी नीमच निवासी कोविड पॉजीटीव केस आये है। जिनकी कॉन्टेक्ट हिस्ट्री निकाल कर संबंधित लोगों की जांच की जा रही है। दो सप्ताह पूर्व आये दो लोगों को स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किया गया है।

6 जनवरी की स्थिति में नीमच में 7 एक्टिव केस है, जो कि स्वस्थ है और उपचाररत है। जिला चिकित्सालय नीमच सहित ब्लाक लेवल के फीवर क्लिनिक पर सर्दी, खांसी, बुखार के लक्षणों वालों की जांच की जा रही है।

जिला चिकित्सालय, जीरन, सिंगोली, जावद, मनासा के फीवर क्लिनिक पर आने वाले लोगों की जांच व्यवस्था अलग से की गई है। प्रतिदिन एक हजार से अधिक लोगों की कोविड सेम्पलिंग, तीनों ब्लाक जावद, मनासा, नीमच में की जा रही है।

कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने सभी जिलेवासियों से अपील की है,कि कोविड अनुकूल व्यवहार मास्क पहने, दूरी बनाएं, स्वछता अपनाये और कोविड का टीका अवश्‍य लगवाये। संभावित तीसरी लहर से बचाव के लिए जागरूक व जिम्मेदार होना सभी के लिए आवश्यक है। जरूरी कार्य हो, तभी घरों से निकलें, वेक्सीन की दोनों डोज़ लगवाये एवं शासन की समय-समय पर जारी कोविड गाईडलाईन का पालन अवश्‍य करें।

Related Post