Latest News

कलेक्टर सभागृह में स्वयंसेवी संगठनो की बैठक संपन्न, कलेक्टर ने दुकानों पर ग्राहकों से मास्‍क लगाने व सोशल डिस्‍टसिंग का पालन करवाने के दिए निर्देश

NEEMUCH HEADLINES January 6, 2022, 4:55 pm Technology

नीमच। जिला कलेक्टर मंयक अग्रवाल ने गुरूवार के कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में आयोजित स्‍वयं सेवी संगठनों की बैठक में कोरोना से बचाव व सुरक्षा के लिए संचालित, रोको-टोको जागरूकता अभियान में सहभागी बनने का आव्‍हान किया।

कलेक्‍टर ने कहा, कि दुकानों पर सामान लेने आने वाले ग्राहकों को मास्‍क लगाने और सोशल डिस्‍टेसिंग का पालन अनिवार्य रूप से करवाये जायें। बैठक में एडीएम एस.आर.नायर, एसडीएम डॉ.ममता खेडे, एसडीएम मनासा पवन बारिया, डॉ. राजेश पाटीदार, महा प्रबंधक उद्योग अमरसिंह मोरे, मण्‍डी सचिव सतीश पटेल व स्‍वयंसेवी संस्‍थाओं के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

बैठक में कलेक्‍टर ने सभी एसडीएम को निर्देश दिए,कि वे उपखण्‍डस्‍तर पर स्‍वंयसेवी संगठनों की बैठक कर दुकानों पर सामान लेने आने वाले ग्राहकों को मास्‍क लगाने और सोशल डिस्‍टेसिंग का पालन करवाने के लिए पाबंद करें।

कलेक्‍टर ने कोविड से बचाव व सुरक्षा के कार्य, कोविड केयर सेन्टर की व्‍यवस्‍थाओं में सहयोग व हेल्‍प-डेस्‍क के कार्य में सहयोग करने का भी स्‍वंय सेवी संगठनों व सामाजिक संगठनों से आव्‍हान किया। बैठक में उद्योग संघ अध्‍यक्ष कमल एरन, होटल व्‍यवसायी संघ के निखार गोयल, रविन्द्र मेहता, रोटरी क्‍लब के दर्शनसिंह गांधी, केट के दीपक आसवानी व अन्‍य व्‍यापारिक संगठनों के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Related Post