Latest News

मुख्‍यमंत्री चौहान ने की 15 से 18 वर्ष तक के बच्‍चों के टीकाकरण कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा

NEEMUCH HEADLINES December 31, 2021, 5:44 pm Technology

नीमच। प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने गुरूवार को वीडियों कांफ्रेंसिंग के माध्‍यम से 15 से 18 वर्ष तक के बच्‍चों के 3 जनवरी से प्रारंभ हो रहे कोविड टीकाकरण अभियान की तैयारियों की विस्‍तार से समीक्षा की।

मुख्‍यमंत्री चौहान ने जिलों में उर्वरक की उपलब्‍धता की समीक्षा के दौरान निर्देश दिए,कि उर्वरक की कालाबाजारी करने वालों के विरूद्ध सख्‍त कार्यवाही की जाये। उन्‍होने कहा कि बच्‍चों के कोविड टीकाकरण अभियान में स्‍वयंसेवी संस्‍थाओं, स्‍थानीय जनप्रतिनिधियों, क्रायसेज मेनेजमेंट ग्रुप के सदस्‍यों और समाज के सभी वर्गो के लोगों की सक्रीय भागीदारी सुनिश्‍चित की जाये।

मुख्‍यमंत्री चौहान ने स्‍वस्‍थ बालक, बालिका स्‍पर्धा कार्यक्रम की तैयारियों की भी विस्‍तार से समीक्षा की। उन्‍होने कहा कि यह कार्यक्रम बच्‍चों की जिंदगी बदलने और बच्‍चों के स्‍वास्‍थ्‍य से जुडा कार्यक्रम है। इस कार्यक्रम में सभी समाज के सभी वर्गो के लोगों को जोडा जाये और इस कार्यक्रम में सभी बच्‍चों को शामिल किया जाए। कोई भी बच्‍चा छूटे नहीं। नीमच के एनआईसी कक्ष में कलेक्‍टर मयंक अग्रवाल, जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद, सिविल सर्जन डॉ.ए.के.मिश्रा व अन्‍य जिला अधिकारी उपस्थित थे।

Related Post