Latest News

कलेक्टर अग्रवाल ने विभागीय बैठक में दिए निर्देश 15 से 18 आयु वर्ग के बच्चों के टीकाकरण के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया सुनिश्चित की जाए

NEEMUCH HEADLINES December 31, 2021, 5:42 pm Technology

नीमच। कलेक्टर मयंक अग्रवाल की अध्यक्षता में स्वास्थ्य, राजस्व, शिक्षा, आईसीडीएस सहित अन्य विभागों के अधिकारियों की बैठक आयोजित हुई। बैठक में 15 से 18 वर्ष आयु के बच्चों को कोविड-19 से बचाव हेतु वैक्सीनेशन हेतु कार्ययोजना और तैयारियों की समीक्षा की गई।

बैठक में कलेक्टर श्री अग्रवाल ने निर्देश दिए कि जिले में 9वीं से 12वीं कक्षा में अध्ययनरत बच्चों को टीकाकरण हेतु रजि‍स्ट्रेशन की प्रक्रिया सुनिश्चित की जाए। टीकाकरण सत्रों हेतु बच्चों एवं पालकों की काउसलिंग की जाए। टीकाकरण अभियान में एनसीसी एवं एनएसएस के बच्चों को जोडा जाए। शाला त्यागी बच्चों को वेक्सीनेशन हेतु उनका सर्वे किया जाए।

नगरीय क्षेत्र में सीएमओ एवं ग्रामीण क्षेत्रों में जनपद पंचायत सीईओ टीकाकरण कार्य हेतु विशेष प्रयास सुनिश्चित करें। उक्त श्रेणी के किशोरों के टीकाकरण कार्य में श्रम विभाग, सीएमओ, आईटीआई, पोलिटेक्नीक स्तर पर विशेष प्रयास किये जाए। बैठक में समस्त एसडीएम, सीएमएचओ, डीपीओ आईसीडीएस, समस्त बीईओ, बीआरसी, सीडीपीओ सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Related Post