Latest News

कलेक्‍टर अग्रवाल ने बैठक में दिए जिला अधिकारियों को निर्देश, सीएम हेल्‍पलाईन में दर्ज़ शिकायतों का दो दिन में निराकरण दर्ज करवाएं

NEEMUCH HEADLINES December 28, 2021, 7:59 pm Technology

नीमच। सीएम हेल्‍पलाईन में दर्ज़ शिकायतों को सभी जिला अधिकारी स्‍वंय एक-एक कर देखें और दो दिन में उनका निराकरण कर, प्रतिवेदन दर्ज़ करवायें।

सीएम हेल्‍पलाईन में दर्ज़ शिकायतों को गम्‍भीरता से लें। जितनी भी शिकायतें है, उनका शनिवार तक निराकरण सुनिश्चित करें।

यह निर्देश कलेक्‍टर मंयक अग्रवाल ने मंगलवार को समयसीमा पत्रों के निराकरण की साप्‍ताहिक समीक्षा बैठक में सभी जिला अधिकारियों को दिए। बैठक में एडीएम एस आर नायर, जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद, व जिला अधिकारी उपस्थित थे।

बैठक में कलेक्‍टर ने स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की सीएम हेल्‍पलाईन में दर्ज़ शिकायतों की समीक्षा के दौरान निर्देश दिए कि लंबित भुगतान से संबधित शिकायतों का त्‍वरित निराकरण कर प्रतिवेदन दर्ज़ करवायें। कलेक्‍टर अग्रवाल ने सभी राजस्‍व अधिकारियों को निर्देश दिए कि, वे अतिक्रमण हटाने से संबंधित आदेशो का मौके पर पालन सुनिश्चित कर अतिक्रमण हटवाएं। उन्‍होने जल जीवन मिशन के तहत जिन गॉवों में पेयजल आपूर्ति संबंधी कार्य पूरा हो गया है, उन गॉवों में एसडीएम व सीईओ भौतिक सत्यापन करवाकर यह सुनिश्चित करे, कि जल जीवन मिशन के तहत जलापूर्ति हो रही है।

कलेक्‍टर ने मुख्‍य चिकित्‍सा अधिकारी नीमच को निर्देश दिए, कि वे सम्‍पूर्ण टीकाकरण कार्यक्रम के तहत टीकाकरण कार्य में और प्रगति लायें। बैठक में कलेक्‍टर ने निर्देश दिए आगामी 12 जनवरी 2022 को जिला मुख्‍यालय नीमच पर रोजगार व स्‍वरोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है।सभी विभाग अधिकाधिक हितग्राहियों को योजनाओं के तहत लाभांवित करने के लिए उनके प्रकरण स्‍वीकृत करवाकर, उक्‍त शिविर में लाभांवित करवायें।

Related Post