Latest News

जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद ने की जनसुनवाई-38 लोगों की सुनी समस्‍याएं

NEEMUCH HEADLINES December 28, 2021, 7:53 pm Technology

नीमच। जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद ने मंगलवार को जिला पंचायत सभाकक्ष नीमच में जनसुनवाई करते हुए-38 लोगों से रूबरू होकर,उनकी समस्‍यांए सुनी और उपस्थित अधिकारियों को आवेदकों की समस्‍याओं का निराकरण करने के निर्देश दिए।

इस मौके पर विभिन्‍न विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे। जनसुनवाई में मंदसौर शुक्‍ला कालोनी वार्ड नम्‍बर-10 के दिनेश कुमार बडोलिया ने नीमच में बंगला-बगीचा में रिक्‍त भूखण्‍ड का व्‍यवस्‍थापन करने, श्री नाथनगर नीमच के राजकुमार पानेरी ने गरीबी रेखा का राशनकार्ड बनवाने, स्‍कीम नम्‍बर-10 नीमच सिटी के कमलसिंह यादव ने पुत्र द्वारा अभ्रद व्‍यवहार करने, वार्ड नम्‍बर-21 नीमच की शिवानी कदम द्वारा दीवार गिरने पर मुआवजा दिलाने, वार्ड नम्‍बर-34 नीमच की निर्मला राजौरा द्वारा सिंगल बत्‍ती बिजली कनेक्‍शन दिलवाने, नीमच सिटी सरदार मोहल्‍ला की रेखा राठौर ने शासकीय रास्‍ता खुलवाने, नीमच सिटी माधवगंज मोहल्‍ला के सैयद जुल्फिकार अली ने साईकिल रिपेयर की गुमटी में आग लगने से हुई क्षति पर आर्थिक सहायता दिलाने एवं यातायात थाना नीमच के पास के दिनेश-कालिया ने सफाई कर्मी कार्य से हटाने, नीमच स्‍कीम नम्‍बर-10 निवासी कांताबाई ग्‍वाला ने मकान की खिडकी बंद नही करने एवं अभद्र व्‍यवहार करने, संबंधी आवेदन जनसुनवाई में प्रस्‍तुत किया।

इसी तरह नीमच कॉलेज रोड निवासी संजय-मांगीलाल कीर, नीमच बंगला नम्‍बर-55 निवासी गायत्री-दशरथ अस्‍थाना, विकास नगर नीमच निवासी अजीत चौधरी आदि ने भी अपना आवेदन जनसुनवाई में प्रस्‍तुत कर समस्‍याएं सुनाई।

Related Post