Latest News

पहली बार जिला पंचायत सभाकक्ष में हुई जनसुनवाई, सीईओ गुरूप्रसाद ने सुनी 35 लोगों की समस्‍याएं

NEEMUCH HEADLINES December 21, 2021, 7:30 pm Technology

नीमच। जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद ने मंगलवार को जिला पंचायत सभाकक्ष नीमच में जनसुनवाई करते हुए 35 लोगों से रूबरू होकर, उनकी समस्‍यांए सुनी और जनसुनाई में उपस्थित अधिकारियों को आवेदकों की समस्‍याओं का निराकरण करने के निर्देश दिए।

इस मौके पर विभिन्‍न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे। जनसुनवाई में ग्‍वालटोली टंकी एरिया के निवासीगणों द्वारा स्‍ट्रीट लाईट लगाने, शिक्षक कालोनी नीमच के होजेफा बोहरा ने क्रय की गई जमीन पर आने-जाने रास्‍ता दिलाने, स्‍कीम नम्‍बर-9 नीमच की श्रीमती कांताबाई ग्‍वाला ने विवाद उत्‍पन्‍न करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने, जीरन की जानीबाई माली ने पेंशन की राशि जमा के पश्‍चात भी भरण पोषण नही करने, राजीव नगर नीमच की माजेदा खानम ने पट्टे की भूमि पर मकान बनाने की अनु‍मति देने, नरसिंह मंदिर के पीछे नीमच सिटी निवासी फिरोजखान ने ध्‍वनि प्रदूषण से बच्‍चों की पढाई में बाधा उत्पन्‍न होने, हमीद हुसैन ने गैस के गुब्‍बारे का ठेला लगाकर बेचने की अनुमति देने एवं राजीव नगर नीमच के इकरार खान ने भूमि का पट्टा निरस्‍त करने संबंधी आवेदन जनसुनवाई में प्रस्‍तुत किया।

इसी तरह जनसुनवाई में कबीर कालोनी वार्ड नम्‍बर-एक नीमच के निवासीगण, बंगला नम्‍बर-32 नीमच के वार्डवासी, नीमच की पार्षद गोदावरी लालवानी ने वार्ड नम्‍बर-31 भूतेश्वर महादेव मंदिर रोड सहित राजस्‍व कालोनी के विभिन्‍न मार्गो पर डामरीकरण करने, अम्‍बेडकर कालोनी निवासी मीनू जाटव, नीमच निवासी दिनेश कुमार अग्रवाल ने भी अपने आवेदन जनसुवाई में प्रस्‍तुत कर समस्‍याएं बताई।

Related Post