Latest News

उज्जैन संभाग आयुक्त संदीप यादव ने किया कलेक्टर एवं जिला पंचायत कार्यालय का निरीक्षण

NEEMUCH HEADLINES December 16, 2021, 9:47 am Technology

नीमच। संभाग आयुक्त उज्जैन संदीप यादव ने बुधवार को नीमच प्रवास के दौरान कलेक्टर कार्यालय नीमच, जिला पंचायत कार्यालय नीमच, जनपद कार्यालय नीमच का रोस्टर निरीक्षण किया और विभागीय गतिविधियों की जानकारी ली और आवश्यक निर्देश भी दिए।

इस मौके पर कलेक्टर मयंक अग्रवाल, जिला पंचायत सीईओ गुरु प्रसाद, एडीएम सुनील राज नायर व अन्य अधिकारी उपस्थित थे। संभाग आयुक्त उज्जैन संदीप यादव ने कलेक्टर कार्यालय नीमच के रिकॉर्ड रूम का अवलोकन किया और संबंधित तहसीलदार और रिकॉर्ड कीपर से राजस्व रिकॉर्ड के संधारण एवं रिकॉर्ड को सुव्यवस्थित रखने के संबंध में आवश्यक जानकारी प्राप्त की।

उन्होंने संबंधित अधिकारियों को रिकॉर्ड को सुरक्षित रखने और कंप्यूटराइज व्यवस्था करने के निर्देश दिए, ताकि आवेदकों को तत्काल रिकॉर्ड की प्रतिलिपि उपलब्ध कराई जा सके। संभागायुक्त ने अधीक्षक भू-अभिलेख को भी अभिलेख व राजस्व रिकॉर्ड का सुव्यवस्थित संधारण करने के निर्देश दिए।

सम्‍भागायुक्‍त संदीप यादव ने कलेक्‍टर तथा उप जिला निर्वाचन अधिकारी से जिले में पंचायत निर्वाचन की गतिविधियों की भी जानकारी ली। उन्‍होने मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जागरूकता गतिविधियां आयोजित करने के निर्देश भी दिए।

Related Post