Latest News

रणवीर सिंह ने रीक्रिएट किया मदनलाल का आइकॉनिक सीन, कपिल देव ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा, फ़िल्म 83 रिलीज से बस कुछ कदम दूर

NEEMUCH HEADLINES December 14, 2021, 3:40 pm Technology

फ़िल्म '83' रिलीज से बस कुछ ही दिन दूर है और ऐसा लग रहा है कि पूरा देश फिल्म के प्रमोशन के लिए कमर कस चुका है. कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1983 के क्रिकेट विश्व कप में भारत की विजयी जीत पर आधारित है.

फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में हार्डी संधू भी अहम रोल में नजर आएंगे. हार्डी संधू को गेंदबाज मदन लाल के रूप में देखा जाएगा, जो फिल्म में 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत को रीक्रिएट करते हुए नजर आएंगे।

कपिलदेव ने साझा किया मदनलाल का किस्सा :-

फिल्म से हाल ही में रिलीज किए गए एसेट्स में कपिल देव ने मदन लाल के रिवेंज का खुलासा किया है. मदन लाल 1983 विश्व कप के सबसे प्रभावशाली गेंदबाज थे. कपिल देव ने बताया कि कैसे मैच के दौरान मदन लाल ने उनसे बॉलिंग करने की मांग की थी. फिल्म 83 में रणवीर सिंह और हार्डी संधू इस आइकॉनिक सीन को रीक्रिएट करते हुए नजर आएंगे।

यह लोग फिल्म में आएंगे नजर :-

रणवीर सिंह फ़िल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फ़िल्म में नज़र आएंगे. दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

इन भाषाओं में भी रिलीज होगी फिल्म :-

कमल हासन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल, अक्किनेनी नागार्जुन की अन्नपूर्णा स्टूडियो और पृथ्वीराज प्रोडक्शंस ने फिल्म को तमिल, तेलुगु और मलयालम वर्जन में पेश करने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है. पृथ्वीराज प्रोडक्शन और किच्छा सुदीपा की शालिनी आर्ट्स 83 फिल्म को मलयालम और कन्नड़ वर्जन में पेश करने के लिए तैयार हैं।

24 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म :-

कबीर खान की फिल्म 83 को रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा पेश किया जाएगा. रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 3 डी में रिलीज होने वाली है। बता दें कि दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है।­

Related Post