कृत्रिम पैर की वजह से सुधा चंद्रन को एयरपोर्ट पर रोका, पीएम मोदी से अपील के बाद CISF ने मांगी माफी

Neemuch Headlines October 22, 2021, 6:52 pm Technology

मशहूर अभिनेत्री व डांसर सुधा चंद्रन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुधा पीएम मोदी से अपील कर रही हैं कि वे सीनियर सिटीजन के लिए एक कार्ड जारी कर दें ताकि जब भी वह हवाई यात्रा करें तो एयरपोर्ट पर उन्हें चेक इन और चेक आउट करते समय किसी भी तरह की दिक्कत का सामना ना करना पड़े।

दरअसल, एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मी संपूर्ण जांच के बाद ही किसी व्यक्ति को आगे जाने देते हैं। सुधा को कृत्रिम पैरों की वजह से हवाई यात्रा के दौरान एयरपोर्ट पर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। चेक इन के दौरान सुरक्षाकर्मी उनके आर्टिफिशियल लिंब को उतारने और उसे चेक करने के लिए कहते हैं, जो काफी परेशानीभरा होता है। वीडियो वायरल होने के बाद CISF ने सुधा चंद्रन से जांच के दौरान हुई परेशानी के लिए माफी मांगी है। CISF ने कहा कि हम इस बात की जांच करेंगे कि संबंधित महिला कर्मियों ने सुधा चंद्रन से कृत्रिम अंग हटाने का अनुरोध क्यों किया?

सीआईएसएफ ने आश्वस्त किया कि यात्रा करने वाले यात्रियों को जांच में कोई असुविधा नहीं होगी। CISF ने ट्वीट किया, सुधा चंद्रन को हुई असुविधा के लिए हम बहुत-बहुत माफी चाहते हैं। प्रोटोकॉल के अनुसार प्रोस्थेटिक्स को केवल असाधारण परिस्थितियों में ही सुरक्षा जांच के लिए हटाया जा सकता है।

Related Post