Latest News

1 दिन की NCB हिरासत में रहेंगे आर्यन खान, कोर्ट का आदेश, कल फिर होगी सुनवाई

Neemuch Headlines October 3, 2021, 8:14 pm Technology

मुंबई। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी ने शनिवार को मुंबई से गोआ जा रही एक शिप पर ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया है।

एनसीबी की टीम ने आर्यन समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया था। पूछताछ के बाद उसे आज एनसीबी ने गिरफ्तार किया। हिरासत में लिए गए लोगों में आर्यन खान के अलावा अन्य की पहचान मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट के तौर पर हुई है। मामले से जुड़ा पल-पल का अपडेट- ड्रग्स केस में कोर्ट ने आर्यन खान को एक दिन की हिरासत में भेजा।

आर्यन खान एनसीबी की एक दिन की रिमांड में रहेंगे। कल दोपहर 2.30 बजे फिर कोर्ट में होगी मामले की सुनवाई। आर्यन खान पर किला कोर्ट में सुनवाई जारी, NCB ने 5 अक्टूबर तक आरोपियों की हिरासत मांगी। आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को एनसीबी ऑफिस से मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। NCB सूत्रों ने बताया कि अभिनेता के बेटे ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसे वीआईपी गेस्ट के तौर पर वहां बुलाया गया था। उससे उस क्रूज पर आने के लिए किसी भी तरह की फीस नहीं ली गई थी।

अभिनेता के बेटे ने आगे कहा कि उसके नाम का इस्तेमाल कर बाकी लोगों को बुलाया गया।

Related Post