Latest News

झूठी और बेबुनियाद खबरें प्रकाशित कर अवैध वसूली करने वाले फर्जी पत्रकार राहुल मेघवाल के खिलाफ समाजसेवी विक्रम आंजना ने दिया शिकायती आवेदन आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग

Neemuch Headlines February 2, 2024, 9:45 pm Technology

नीमच। नीमच में एक फर्जी एप्प संचालक राहुल मेघवाल पिछले काफी समय से शहर के नामचीन लोगों को टारगेट करते हुए बुनियाद खबरें प्रकाशित करता रहा है।

इसका मकसद सिर्फ एक है लोगों को डरा कर अवैध रूप से पैसा वसूलना एवं पैसा मिलने के बाद अपने पोर्टल से खबरों को हटा देना। ऐसा एक दो बार नहीं बल्कि सैकड़ो बार यह फर्जी पत्रकार कर चुका है।

मंडी व्यापारियों से लगाकर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों और क्षेत्र के जाने-माने उद्योगपतियों, राजनीतिक लोगों के खिलाफ झूठी और मनगढ़त खबरें चलकर समाज में उनकी प्रतिष्ठा को धूल करने का प्रयास करने वाले इस चरित्रहीन के खिलाफ पहले भी कई शिकायत आवेदन आये है।

परंतु उक्त फर्जी पत्रकार लोगों को एट्रोसिटी के झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकियां देखकर उनसे अवैध वसूली करने से बाज नहीं आता है। पूर्व में भी इसके कई करना में आम जनता के बीच आए जहां इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। जहां यह खुले आम पैसे की अवैध वसूली कर रहा था।

हाल ही में इसने राजस्थान सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री के भानजे और समाजसेवी विक्रम आंजना के खिलाफ मनगढ़ंत और झूठ समाचार जारी किया जिसमें इस फर्जी पत्रकार ने क्षेत्र के जाने-माने समाजसेवी और नगर पालिका अध्यक्ष के ससुर संतोष चोपड़ा सहित विक्रम आंजना और पूरण आंजना के नाम का उपयोग किया जो की पूरी तरह से तथ्यहीन था। जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से विक्रम आंजना को लगी और उन्होंने तुरंत एक शिकायत आवेदन नीमच कैंट थाने पर दिया और साथी इस मामले में इस फर्जी पत्रकार के खिलाफ अपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध करवाने की मांग भी की।

Related Post