Latest News

पंडित प्रदीप मिश्रा ने श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर दिया बयान, कहा- संपूर्ण देशवासियों का है कार्यक्रम।

Neemuch headlines January 13, 2024, 6:16 pm Technology

सीहोर । 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है। जिसको लेकर राजनीतिक दलों को समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा रहा है।

हालांकि कुल राजनीतिक दल आमंत्रित होने के बाद भी श्रीराम मंदिर प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नहीं जा रहे हैं। इसी को लेकर पंडित प्रदीप मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में सभी को शामिल होना चाहिए सीहोर के पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि राम मंदिर प्रतिष्ठा कार्यकम सम्पूर्ण देश का है। जैसे परिवार में कोई कार्यक्रम होता है तो सभी परिवार के लोग उस कार्यक्रम में शामिल होते हैं।

उसी प्रकार राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कार्यकम में भी सभी को शामिल होना चाहिए। ये किसी एक व्यक्ति का कार्यकम नही हैं। सम्पूर्ण देश वासियों का कार्यक्रम है। इसमें सभी को शामिल होना चाहिए। पंडित प्रदीप मिश्रा को भी श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यकम में शामिल होने का निमन्त्रण मिला है। वे 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यकम में शामिल होने अयोध्या जाएंगे। इस अवसर पर कुबेश्वर धाम भी 51 हजार दीपों की रोशनी में जगमगायेगा। पंडित प्रदीप मिश्रा ने सभी सनातनियों से अपील की है कि 22 जनवरी को सभी लोग दीपावली की तरह अपने घर को दीपों से रोशन करें।

Related Post