Latest News

आठ राज्यों में 26 जनवरी को दी बम ब्लास्ट की धमकी, पढ़े पूरी खबर

Neemuch headlines January 2, 2024, 5:12 pm Technology

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ एक स्कूल को धमकी भरा खत मिला है। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इस खत में लिखा है कि 26 जनवरी को प्रधानमंत्री व कई जगहों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन हरकत में आया। पुलिस ने पत्र को जब्त कर लिया है और पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला बता दें कि जिले के खालवा थाना क्षेत्र के ग्राम पटाजन में एक स्कूल में 28 दिसंबर को धमकी भरा खत मिला था। यह पूरा मामला आज सामने आया है। जिसकी जानकारी स्कूल के प्राचार्य ने दी है। जिसमें बताया गया कि स्कूल कर्मचारी ने जब मेन गेट खोला तो एक खत मिला था। वह खत कर्मचारी ने मुझे लाकर दे दिया। मैंने जब खत को देखा तो उस पर सबसे पहले ‘अल्लाह हू अकबर’ लिखा था। साथ ही इस खत में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी के साथ ही खंडवा शहर में भी धमाके का जिक्र किया गया। इसमें आतंकी संगठन ISIS का भी जिक्र किया गया है। मैंने इस खत की सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस आई और उस खत को ले गई।

इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। एसपी वीरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि यह मामला प्रथम दृष्टि में छात्र और प्राचार्य व स्कूल टीचर के बीच का ही विवाद प्रतीत हो रहा है वहीं चिट्ठी में प्रधानमंत्री का भी जिक्र किया है परंतु अभी कुछ कह पाना मुमकिन नहीं है। लेकिन हम इस मामले को गंभीरता पूर्वक लेकर जांच कर रहे हैं।

Related Post